• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

सोते हुए आया सपना और बन गया करोड़पति, जानिए-कैसे काम आया आइडिया

नई दिल्ली। हर व्यक्ति सपने जरूर देखता है। कोई जागकर सपनों को पूरा करने के लिए देखता है। कोई सोते हुए सपने देखता है। इंसान दिन में खुली आंखों से यानी सोचते हुए अपने काम और कारोबार को आगे बढ़ते के लिए सोचता ही रहता है। लेकिन रात में आए सपने के बारे में बहुत कम ही लोग ही गौर करते है। ऐसा ही कुछ इस व्यक्ति के साथ हुआ, जिसको रात में आए सपने ने उसकी दुनिया ही बदल दी।

अमेरिका के रहने वाले माइक लिंडले को बिजनेस को लेकर सपना आया। जिसके बाद माइक लिंडले ने अपने सपने को हकीकत कर दिखाया और 2000 करोड़ का कारोबाद खड़ा कर दिया। यह कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि असलियत है। दरअसल, सपने में आए एक आइडिया ने वाले माइक लिंडले को 2100 करोड़ का मालिक बना दिया।

माइक को हर रात में सोने में दिक्कत होती थी, क्योंकि उन्हें उनका तकिया पसंद नहीं आता था। तकिया आरामदायक नहीं था, इसलिए उन्हें नींद नहीं आती थी। एक रात को अचानक से माइक की नींद खुली और उन्होंने घर के हर कोने में मायपिलो लिख दिया। यही पहला स्टेप था माइक के बिजनेस की शुरुआत की। आज पूरे अमेरिका में माइक पिलो किंग के नाम से मशहूर हो गए हैं। लिंडले ने मायपिलो शुरुआत अपने होमटाउन चस्का से की।

पढ़ाई के लिए करते थे दो नौकरी...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-My Pillow CEO Michael Lindell Shares Story of Overcoming Crack Cocaine Addiction
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dreams made millionaire, mypillow ceo, michael lindell, ceo of mypillow, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, a man become millionaires, dreaming, know how did idea work, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved