• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेरी गाय दूध नहीं देती, केस दर्ज करने की माँग लेकर थाने पहुँचा किसान

My cow does not give milk, the farmer reached the police station demanding to register a case - Weird Stories in Hindi

आप अब तक पुलिस थाने में चोरी, लूट, मारपीट, बलात्कार, धमकी, मर्डर इत्यादि के केस दर्ज होते हुए सुने और देखे होंगे। लेकिन क्या आपने कभी किसी थाने में किसी गाय के खिलाफ केस दर्ज होते देखा या सुना है। नहीं ना, लेकिन कर्नाटक पुलिस के पास पिछले दिनों एक ऐसा मामला जिसमें एक किसान अपनी गाय के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाने पहुँचा। उस किसान का कहना था कि उसकी गाय पिछले 4 दिन से दूध नहीं दे रही है।
प्राप्त समाचारों के अनुसार यह मामला कर्नाटक के शिमोगा जिले में पडऩे वाले गांव सिदलीपुरा का है। इस गांव में रहने वाला किसान रमैय्या पिछले दिनों होलेहोन्नूर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत लेकर पहुंचा। जब उसने अपनी शिकायत पुलिस वालों को बताई तो उसे सुन पुलिस वाले हैरान हुए। किसान ने पुलिस से कहा कि उसकी गाय पिछले 4 दिन से दूध नहीं दे रही है। वह उसे रोज अच्छे से चारा भी खिला रहा है। रमैय्या का कहना था कि वह रोजाना गाय को सुबह 8 बजे से 11 बजे तक और शाम को 4 बजे से 6 बजे तक चारा देता है। चारा खाने के बाद भी गाय दूध नहीं देती है, जो गलत है। ऐसे में आप गाय को थाने बुलाएं और उसे समझाकर दूध देने के लिए राजी करें।
पुलिस ने पहले उस किसान की शिकायत सुनी। शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने उस किसान को समझाया कि पुलिस इस तरह के मामले नहीं सुलझाती है और न ही ऐसे केस दर्ज करती है। उसने किसान को खुद ही इस समस्या का निपटारा करने को लेकर समझाते हुए वापस भेज दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-My cow does not give milk, the farmer reached the police station demanding to register a case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: my cow does not give milk, the farmer reached the police station demanding to register a case, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved