• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चमत्कार! जी उठी मरी हुई बच्ची

Miracle! dead girl alive - Weird Stories in Hindi

मैक्सिको में एक ऐसा चमत्कार हुआ है जिसने हैरान कर दिया है। लोगों की जुबान से इस चमत्कार की बातें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं, इसी के चलते यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि मैक्सिको में एक मरी हुई बच्ची पुन: जिन्दा हो गई। आपको विश्वास नहीं हो रहा होगा, लेकिन यह सच है। मामला मेक्सिको का है जहां अंतिम क्रिया के दौरान बच्ची ताबूत में रोने लगी और जब उसे खोला गया तो वह जिंदा निकली। मृत घोषित किये जाने के बारह घंटे बाद फिर से जिन्दा हुई बच्ची को लोग चमत्कार मान रहे हैं। कई के मुताबिक, उसे दूसरा जीवन मिला है। ये घटना मैक्सिको के सैन लुइस पोटोसी में हुई।

दरअसल, मेक्सिको में रहने वाली तीन साल की कैमिलिया रोक्साना के पेट के इन्फेक्शन के बाद Salinas de Hildalgo Community Hospital में एडमिट करवाया गया था। वहां इलाज के दौरान उसकी दिल की धडक़न रुक गई थी और डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद पेरेंट्स रोते हुए अपनी बच्ची को फ्यूनरल के लिए ले गए थे। पेट में इन्फेक्शन के बाद हुए बुखार के कारण मौत की बात कैमिलिया की मां मानने को तैयार नहीं थी। उसने बार-बार चिल्लाना शुरू किया कि उसकी बेटी मरी नहीं है। लेकिन परिवार वाले और डॉक्टर्स इसे सदमा समझने लगे। बच्ची की मां को उसकी बॉडी से दूर रखा गया।

मृत घोषित किये जाने के बारह घंटे बाद चमत्कार हुआ। अगले दिन जब अंतिम संस्कार की प्रक्रिया हो रही थी, तब भी कैमिलिया की मां कहने लगी कि उसकी बच्ची ताबूत में हिल रही है। लेकिन किसी ने उसका यकीन नहीं किया। लोगों ने इसे गलतफहमी बताकर ताबूत खोलने नहीं दिया। लेकिन आखिरकार ये बात सच साबित हुई। आखिरकार बच्ची अंदर से रोने लगी और अपनी मां को आवाज देने लगी। तब जाकर ताबूत खोला गया और अंदर बच्ची जिंदा निकली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Miracle! dead girl alive
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: miracle dead girl alive, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved