• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धरती गोल है, साबित करने के लिए इस युवक ने किया ऐसा काम...

Man Shuts the Conspiracy of Earth Being Flat, Shares a Selfie from Mount Everest - Weird Stories in Hindi

नई दिल्ली। हमे बचपन से पढाया गया है कि धरती गोल होती है, हम इस बात को मानते भी हैं कि धरती गोल होती है लेकिन कुछ लोग ऐसा मानने को बिल्कुल तैयार नहीं है। उनका मानना है कि धरती मैदान की तरह बिल्कुल सपाट है। इन लोगों को समझाने की बहुत कोशिश की गई लेकिन यह मानने को तैयार ही नहीं, गुस्साकर अपनी अलग सोसाइटी भी बना ली, जिसका नाम रखा फ्लैट अर्थ सोसाइटी। इन लोगों को पर्सनली तौर पर मानना है कि दुनिया गोल नहीं है।
जितने जिद्दी यह लोग हैं, उनसे ज्यादा जिद्दी तो उनको समझाने वाले भी हैं।
इन लोगों की इसी बेकार जिद को दुनिया के सामने गलत साबित करने के लिए एक जुनूनी बंदे ने संसार की सबसे ऊंची पर्वत चोटी माउंट एवरेस्ट पर जाकर सेल्फी ली और यह कहा कि यहां से साबित होता है कि धरती पूरी तरह गोल है।
जी हां, इस आदमी इन लोगों को सच का आईना दिखाने के लिए माउंट एवरेस्ट के उस कोने पर चढ गया जहां से पृथ्वी की गोलाई साफ तौर पर दिखाई देती है। आपको बता दे कि 8,848 मीटर की ऊंचाई पर जाकर सेल्फी लेना इस बात को साबित कर देता है कि धरती गोल है। इस पर्वतारोही ने उस जगह से सेल्फी लेकर, फ्लैट अर्थ वालों के लिए एक संदेश लिखा। उन्होंने लिखा कि फ्लैट अर्थ सोसाइटी वालों को शह और मात। उन्हें लगा था कि बात समझ कर निपटा दी जाएगी, लेकिन फ्लैट अर्थ अब भी नहीं माने, उन्होंने फिर लंबा चौडा लिख दिया कि क्यों धरती गोल नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Man Shuts the Conspiracy of Earth Being Flat, Shares a Selfie from Mount Everest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: man shuts the conspiracy, earth being flat, shares, selfie from mount everest, flat earth conspiracy, mount everest, reddit user, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, ajab gajab news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved