• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मंदिर के बाहर अवैध कब्जे के लिए भगवान शिव दोषी, 7 दिन में खाली करने का मिला नोटिस

परेश रावल और अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी (ओह माय गॉड) की तर्ज पर छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा के जल संसाधन विभाग के अधिकारियों ने अवैध निर्माण के लिए भगवान शिव को दोषी मानते हुए उन्हें एक नोटिस जारी कर दिया। पत्रकार बिरादरी में मामला उजागर होने के बाद जल संसाधन विभाग के अधिकारी अपनी गलती स्वीकार करते हुए नोटिस वापस लेकर उसमें बदलाव करने की दलील दे रहे हैं। फिलहाल जिले में शिव मंदिर के नाम नोटिस का विषय गरमाया हुआ है और जिला मुख्यालय में चर्चा का विषय बना हुआ है।
बताया जा रहा है कि जल संसाधन विभाग द्वारा नहर किनारे के शासकीय भूमि पर बेजा कब्जाधारी लोगों को नोटिस थमाया जा रहा है। इसी संबंध में जल संसाधन विभाग के एसडीओ द्वारा 46 लोगों को नोटिस जारी किया गया था, जिसमें जांजगीर के वार्ड नंबर 8 के नहर किनारे स्थित शिव मंदिर का नाम भी है। जल संसाधन विभाग के एसडीओ द्वारा एक नोटिसजारी कर कब्जा हटाने के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया है। इस नोटिस को लेकर अब जल संसाधन विभाग के अधिकारी की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lord Shiva guilty for illegal occupation outside the temple, got notice to vacate in 7 days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lord shiva guilty for illegal occupation outside the temple, got notice to vacate in 7 days, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved