• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सोशल मीडिया पर वायरल हुई कंगारू और साँप की लड़ाई, बच्चे के चलते. . .

Kangaroo and snake fight went viral on social media, due to child. . . - Weird Stories in Hindi

सोशल मीडिया पर रोज नए-नए वीडियो देखने को मिल जाते हैं। इन वीडियो में सबसे ज्यादा वीडियो जानवरों के होते हैं। दर्शकों को यह वीडियो मजा देने के साथ-साथ हैरान भी कर दते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया है कि माँ, आखिर माँ है। यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में सांप और मादा कंगारू की जबरदस्त लड़ाई दिखाई दे रही है। इसके साथ ही इस वीडियो में आपको मां की ममता भी नजर आएगी। वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विशालकाय अजगर सांप ने नन्हे कंगारू को जकड़ लिया है। नन्हा कंगारू अजगर की पकड़ से बाहर नहीं निकल पा रहा है। अजगर कंगारू के चारों तरफ से लिपट गया है और वो उसकी जान लेने पर उतारू है।

नन्हे कंगारू को इस हालत में देख मादा कंगारू से नहीं रहा गया। मादा कंगारू ने अपनी जान की फिक्र किए बिना ही अजगर से भिडऩे का फैसला किया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मादा कंगारू अजगर से दो-दो हाथ कर रही है और अपने बच्चे को निकालने की भरसक कोशिश कर रही है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर Wildtrails.in नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। गुरुवार को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अभी तक हजारों की तादाद में देखा जा चुका है। करीब 2000 लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangaroo and snake fight went viral on social media, due to child. . .
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kangaroo and snake fight went viral on social media, due to child, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved