• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 3

Fart Championship : देश में पहली बार हुई ऐसी प्रतियोगिता, लोगों की शर्म के मारे निकल गई हवा...

केवल तीन ही जांबाज ऐसे थे जो हमेशा ही हंसी मजाक का विषय बनने वाले पाद से जुड़ी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए शर्म छोडक़र हिम्मत दिखाते हुए आगे आए थे। आयोजक यतिन संगोई ने बताया कि वेसु क्षेत्र में स्थित एक बैंक्वेट हॉल में आयोजित इस प्रतियोगिता के लिए 60 लोगों ने सबसे लंबी, सबसे तेज और सबसे सुरीली फार्ट का प्रदर्शन करने के लिए पंजीकरण कराया था। रविवार को आयोजन स्थल पर मात्र 20 लोग ही पहुंचे।

संगोई ने बताया कि इसमें से तीन व्यक्त्ति ही अपनी शर्म और संकोच छोडक़र मंच पर आए। ये अलग बात है कि इन तीनों की ही हवा खिसक गई। इस मुकाबले को देखने के लिए 70 लोगों के साथ कुछ मीडिया चैनल वाले भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता के विजेताओं के लिए तीन ट्रॉफी रखी गई थीं लेकिन इसमें से कोई भी ट्रॉफी बांटी नहीं जा सकी।

ये भी पढ़ें - यह बच्चा धीरे धीरे बनता जा रहा है पत्थर!

यह भी पढ़े

Web Title-Indias first fart competition in Gujarat fails as no one passes wind
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: worlds best fart championship, fart competition in fails as no one passes wind, fart competition in gujarat, indias first fart competition, fart competition, longest fart, loudest fart, most musical fart, yatin sangoi, amazing news, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved