• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इन्होंने इसलिए दी 12 लोगों को नौकरी, कारण जान रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए माता-पिता उनको अच्छे स्कूल में भर्ती कराते है। उनकी पढाई-लिखाई को लेकर घरवाले पूरा ध्यान रखते है। इसी कडी में आज आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे है जिसे पढकर एक बार ता आपको यकीन ही नहीं होगा। ब्रिट्रेन में एक भारतीय अरबपति बेटी को सबसे अमीर छात्र बताया जा रहा है। ऐसा दावा है कि उसके परिवार ने स्कॉटलैंड में एक विश्वविद्यालय में पढाई के दौरान उसकी मदद के लिए 12 कर्मचारियों को नियुक्त किया गया है।

द सन अखबर की रिपोर्ट के अनुसार भारतीय अरबपति की बेटी स्कॉटलैंड के पूर्व तट पर स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ सेंट एंड्रयू की प्रथम वर्ष की छात्रा है। उसकी मदद के लिये एक हाउस मैनेजर (घर का प्रमुख देखभाल करने वाला), तीन सहायक, एक माली, एक घरेलू सहायिका और एक रसोइया होंगे। इनके अलावा तीन अन्य सहायक, एक निजी शेफ और शोफर (ड्राइवर) होंगे। इसके अनुसार इन सभी को परिवार के नये आलीशान बंगले पर नियुक्त किया जायेगा। यह बंगला इसलिए खरीदा गया है ताकि उनकी बेटी को स्कॉटलैंड के विश्वविद्यालय में चार साल की पढ़ाई के दौरान आम छात्रावास में नहीं रहना पड़े।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian Billionaire Hires 12 Personal Helpers To Assist Daughter Studying In UK University
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian billionaire, 12 personal helpers, assist, daughter studying, uk university, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved