• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फेसबुक के चक्कर में नहीं देती थी पति को खाना, पत्नी से मांगा तलाक, यहां जाने

भोपाल। एक पति को पत्नी के स्मार्टफोन में हर समय बिताने से दुखी होकर कोर्ट का दरवाजा खटखटा दिया है। इसमें पति ने कहा कि पति पत्नी समय से खाना नहीं देती, दिनभर सेल्फी लेने में लगी रहती है। इस बात का खुलासा जब हुआ फैमिली कोर्ट ने काउंसिलिंग के लिए पति-पत्नी को बुलाया गया।

इस बात से दुख होकर पति ने फैमिली कोर्ट में तलाक का प्रार्थना पत्र लगाया है। काउंसर संगीता राजानी ने बताया कि पति के पास स्मार्टफोन और पत्नी के पास साधारण फोन होने के कारण झगड़ा प्रारंभ हुआ था। पत्नी का कहना था कि उसका पति खुद स्मार्ट फोन रखता है और उसे फीचर फोन दे रखा है। घर वालों से बात भी नहीं करने देता है।
इस पर पति ने सफाई दी कि जब पत्नी मायके से स्मार्टफोन लेकर आई थी, तो हर समय सेल्फी, वॉट्सअप और फेसबुक पर लगी रहती थी। समय पर खाना भी नहीं देती थी। इसी वजह से मैंने पत्नी से स्मार्टफोन छीन लिया था।

दोनों की बात सुनने के बाद कोर्ट ने दोनों समझाया और दोनों के बीच समझौता कराया गया और एक घर टूटने से बच गया।
कोर्ट ने पति-पत्नी की बात सुनने के बाद आदेश दिया कि महिला घर का सारा काम खत्म करने के बाद ही मोबाइल हाथ लगाएगी। वहीं, पति ने कोर्ट में पत्नी की कई शर्तें भी मानी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In the whirl of Facebook Does not let the husband eat,Divorce sought from wife
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wife, husband, facebook, divorce, bhopal, madhya pradesh, smart fone, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved