• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

फिल्म देखकर बनाई चोरी की प्लानिंग, 100 करोड़ के कप और टिफिन चुराया

हैदराबाद। आपने फिल्मों में चोरी करने की बहुत सी वारदाते देखी होंगी। हाल ही में दो चोरों ने फिल्मी स्टाइल में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दो चोरों ने हॉलीवुड फिल्म देखकर चोरी करने की प्लॉनिंग की। उन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम तक दे दिया लेकिन कहते है ना कि कानून के हाथ बहुत लंबे होते है। पुलिस ने दोनों चोरों को पकडक़र चोरी का सारा सामान जप्त कर लिया।

दरअसल, जिस चोर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो एक-दो करोड़ नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में 100 करोड़ के लंच बॉक्स लेकर चंपत हो गए थे। और एक महंगे होटल में ठहरकर उसी लंचबॉक्स में खाना खा रहे थे।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, दो चोरों ने हैदराबाद में पुरानी हवेली स्थित निजाम म्यूजियम से कुछ दिनों पहले ही एक सोने का बेहद कीमती लंच बॉक्स चोरी किया था। इस चोरी करने वाले शख्स के नाम घौसे पाशा और मोहम्मद मुबीन हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hyderabad police crack Nizam Museum heist, arrest two and seize stolen golden tiffin box and other items
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hyderabad nizam museum theft case, mohd ghouse pasha, mohammad mubeen, hyderabad police, nizam museum heist, golden tiffin box and other items, jewel studded utensils, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved