• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गर्लफ्रेंड की इच्छा नहीं कर पाया पूरी, जानिए फिर क्या हुआ

आमतौर पर बर्थडे, एनिवर्सिरी व वैलेंटाइन्स डे जैसे दिन लड़कियों के लिए बड़े ही खास होते हैं क्योंकि ये ऐसे दिन है जिनमें बॉयफ्रेंड उन्हें गिफ्ट देतें हैं। लेकिन ऐसा ही एक खास दिन एक लडक़े के लिए बहुत बुरा साबित हुआ। चीन के दाजहोउ शहर में एक लडक़ी ने चाइनीज वैलेंटाइन डे पर अपने बॉयफ्रेंड को सरे बाजार थप्पड़ जड़ दिए।

लडक़ी ने लडको को एक-दो नहीं बल्कि लगातार 52 थप्पड मारे। यह ममाला दिलचस्प है। दरअसल, गर्लफ्रेंड को स्मार्टफोन नहीं दिलाया था और लडक़े ने ना इसका विरोध किया और ना ही बचने की कोई कोशिश की। गुस्से में गर्लफ्रेंड ने बीच सडक़ पर ही जमकर बवाल काटा। सीसीटीवी में ये सारा मामला कैद हो गया। इस वीडियों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी।

लडक़ी को थप्पड़ मारते देख वहां उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई जिसके बाद पुलिसकर्मी इस मामले को सुलझाने के लिए इस जोड़े को अपने साथ पुलिस स्टेशन ले जाने लगे। खबरों की मानें तो अपनी गर्लफ्रेंड को मुश्किल में पड़ता देख बॉयफ्रेंड ने पुलिस कर्मियों को अपनी गर्लफ्रेंड को न लेने के लिए अनुग्रह किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Girlfriend Slaps Her Boyfriend 52 Times For Not Buying Her A Phone On Chinese Valentines Day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: girlfriend slaps her boyfriend, boyfriend not buying her a phone his girlfriend, chinese valentines day, valentines day gift, man gets slapped by gf 52 times for not buying her new phone, amazing news, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved