• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस युवती का बॉयफ्रेंड बनना नहीं आसान, दादाजी ने रख दी ये 10 शर्तें

भले ही जमाना कितना भी बदल गया हो, लेकिन भारत में आज भी काफी हद तक परंपराओं का निर्वहन किया जाता है। बॉलीवुड और आधुनिक जीवन शैली की जबरदस्त दखलंदाजी के बावजूद प्यार-मोहब्बत की बातें गुप-चुप में ही ज्यादा होती हैं। इस मामले में यूरोपीयन और अमेरिकी देश हमसे काफी आगे हैं।

वहां बच्चों और उनके अभिभावकों में काफी खुलापन देखने को मिलता है। आज हम आपको जिस घटना के बारे में बता रहे हैं उसमें कुछ ऐसी ही बानगी देखने को मिलती है। हालांकि अतिश्योक्ति होने के कारण यह लीक से हटकर मामला बन गया है। हुआ कुछ यूं कि लंकाशायर की रहने वाली 21 साल की एमी मैकह्यूज ने ट्विटर पर उसके दादा विलियम के वाट्सएप चैट का प्रिंट शॉट शेयर किया है।

यह पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इसमें दादा ने पूरी तरह से साफ कर दिया है कि एमी के बॉयफ्रेंड में क्या खासियत होनी चाहिए। उन्होंने 10 पॉइंट में इसे बताया और पूरा संदेश बड़े अक्षरों में लिखा। .


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Girl shares grandfather list of hilarious boyfriend rules, see...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: girl, grandfather, hilarious boyfriend rules, girl granddad, amie mchugh, william, lancashire, england, amazing, zara hat ke, ajab gajab, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved