• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

यहां 30 साल बाद पहली बार थिएटर में दिखाई गई फिल्म

नई दिल्ली। आज के समय में फिल्म रिलीज होते ही सबसे पहले देखने के लिए युवाओं में क्रेज है। लेकिन आज आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है जहां तीन दशक बाद लोगों ने पहली बार सिनेमा में फिल्म देखी है। सालों से तनावपूर्ण स्थिति के बीच पहली बार गाजा में खुशी व जश्न जैसा माहौल देखने को मिला। हालांकि यह खुशी केवल रात भर के लिए ही थी। सैंकड़ों गजान लोगों ने बीते शनिवार को फिल्म का आनंद लिया। गाजा शहर में दशकों से बंद समर सिनेमा ने इजरायल की जेलों में बंद फिलीस्तीनियों के लिए एक फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। फिल्म देखने लगभग 300 लोग पहुंचे।

शनिवार को दिखाई गई फिल्म का निर्माण गाजा में कुछ स्वयंसेवक अभिनेताओं के साथ किया था, जिसमें इजरायल की जेलों में बंद फिलीस्तीनी कैदियों की कहानी बयां की गई है। सल्मी ने बताया कि सिनेमा इजरायल-फिलिस्तीनी संघर्ष की व्यापक राजनीति पर आधारित न होकर मानवीय संवेदनाओं से औतप्रोत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gaza cinema screens movie for first time in 30 years
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: for one night only, middle east, gaza, cinema, samer cinema, hamas, gaza cinema screens movie for first time in 30 years, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved