• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्यास बुझाने के लिए आया सांप, इन्होंने बाथरूम खोला तो...देखें वीडियो

अचानक आपके सामने कोई भी जानवर आ जाए तो एक बार तो आप घबरा जाते हैं। वह अगर जहरीला और बड़ा हो तो डर और दहशत बढ़ जाती है। ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया में एक परिवार के साथ हुआ। जब उन्होंने बाथरूम के अंदर एक सात फुट लंबे सांप को देखा तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।

दरअसल इन दिनों जहां हिंदुस्तान के लोग सर्दी से परेशान हैं, वहीं ऑस्ट्रेलिया में गर्मी का मौसम है। ऐसे में मगरमच्छ और सांप घरों में घुस जाते हैं। सांप ऐसी जगह तलाशते हैं, जहां पानी या ठंडक हो। सदर्न क्वींसलैंड के एक घर में ऐसा ही नजारा देखने को मिला। वहां एक सांप शॉवर में लिपटा देखा गया। उस घर के सदस्यों ने जब उसे देखा तो उनके होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत स्नेक कैचर ल्यूक हंटली को बुलाया।

सांप प्यास बुझाने आया था। शॉवर में पानी टपक रहा था, जिससे सांप उससे लिपट गया। जब स्नेक कैचर वहां पहुंचा तो उसने वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू कर दी। बाद में सांप पकडऩे की पूरी प्रक्रिया को फेसबुक पर डाल दिया। लोग इसे सोशल मीडिया पर शेयर करने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Family find Snake in their shower in australia, see video
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: snake, shower in australia, video, viral video, social media, snake catcher, python, queensland, facebook, ajab gajab, zara hat ke, wonder, strange, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved