• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

देखें, पानी पीने की कोशिश में हाथी का बच्चा टैंक में गिरा और...

कोयंबटूर (तमिलनाडु)। कई बार देखने और सुनने में आया है कि भोजन और पानी की तलाश में जंगली जानवर भटककर आबादी क्षेत्र की ओर आ जाते हैं। कई दफा वे इंसानों के लिए परेशानी पैदा कर देते हैं तो कभी-कभी खुद के लिए मुसीबत खड़ी कर लेते हैं। दो दिन पहले गुरुवार को सुबह करीब 4.30 बजे पेरियाथडाघम में श्रीलालितांबिका मंदिर के पास बने वाटर टैंक में हाथियों का झुंड पानी पीने की कोशिश कर रहा था।

इसी दौरान इनमें से एक महीने का हाथी इस 10 फुट गहरे टैंक में गिर गया। वहां उपस्थित अन्य हाथियों ने उसे निकालने की भरसक कोशिश की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इस बीच, वन विभाग के कुछ कर्मचारी राउंड पर उधर से निकले। उन्होंने वहां हाथियों का झुंड देखा और पता चल गया कि एक हाथी टैंक में गिर गया है।

अवैध शिकार पर निगरानी रखने वाले, रैपिड रिस्पोंस टीम के अधिकारी और वन विभाग के कर्मचारियों ने पटाखे फोडक़र झुंड को बिखेरा और उन्हें जंगल की ओर भगा दिया। इसके बाद उन्होंने अर्थमूवर का प्रयोग कर हाथी को बाहर निकाला। साथ ही उसे सुबह 6 बजे तक झुंड के पास पहुंचा दिया।

आगे वीडियो में देखें, हाथी को कैसे निकाला गया टैंक से बाहर :-

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Elephant calf falls into water tank near Coimbatore, see video
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: elephant, calf, water tank, coimbatore, video, sri lalithambika temple, periya thadagam, anti-poaching watchers, personnel, rapid response team, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved