• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वीडियो : महिला ने कुत्ते को बचाया ऐसे, देखकर आंखों से जाएंगे आंसू

Dog Trapped in Hole for 3 Days Cries Tears of Joy When Rescuers Finally Free Him - Weird Stories in Hindi

नई दिल्ली। अक्सर कहा और देखा जाता है कि जानवर सब समझते है। उन्हें भी खुशी और गम के बारे में सब पता रहता है। जानवरों के मामले में सबसे वफादार कुत्ते को ही माना गया है। क्योंकि सिर्फ यहीं वो जानवर है जो दुख और सुख में साथ देता है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखने के बाद आपकी आंखों से आंसू निकल आएंगे। जी हां, जी हां, हाल ही में दो महिलाओं ने एक कुत्ते को गडढ़े से बाहर निकाल कर ये साबित कर दिया कि इंसानियत अभी पूरी तरह से मरी नहीं है।

दरअसल, एक कुत्ता अचानक से लकडियों से भरे गडढे में जाकर गिर गया और लकडियों में फंसने की वजह से वो बाहर नहीं निकल पा रहा था। बताया जा रहा है कि पिछले तीन दिनों से ये कुत्ता मदद के लिए चीख रहा था। दो महिलाओं को इस पर तरस आ गया और उन्होंने सीढ़ी लगाकर इस कुत्ते को गड्ढे से बाहर निकाला। हाल ही में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कुत्ता मदद के लिए भौंक और रो रहा है। तभी वहां महिला आती है और सीढ़ी के सहारे महिला नीचे जाती है और गड्ढे के अंदर से उस कुत्ते को सुरक्षित बाहर निकाल लेती है।

बाहर निकलने के बाद भी कुत्ता अपनी जान बचने की खुशी से रोता रहता है। वहीं दूसरी ओर अब तक इस कुत्ते के मालिक का पता नहीं चल पाया है। उसके बारे में इतना ही पता है कि वो गड्ढे में जा गिरा और एक महिला ने उसकी जान बचाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dog Trapped in Hole for 3 Days Cries Tears of Joy When Rescuers Finally Free Him
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dog trapped in hole, rescuers, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved