• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महिला ने दांव पर लगा दी पोते की जान! कारण जान रह जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

आम तौर पर देखने में आता है कि इंसान जब तक जीता है वह हमेशा मोह-माया में फंसा रहता है। उसे अपने घर-परिवार और वस्तुओं से इतना लगाव हो जाता है कि वह इनसे कभी अलग नहीं होना चाहता। हालांकि यह मनुष्य का मूल स्वभाव है, लेकिन यह कभी-कभार उसके लिए काफी भारी पड़ सकता है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, जिस पर हर कोई हैरान है। दरअसल इसमें एक बुजुर्ग महिला ने पालतू बिल्ली को बचाने के लिए सात वर्षीय पोते की जान दांव पर लगा दी। महिला ने पोते के चारों ओर एक रस्सी बांध दी और उसे अपार्टमेंट की 5वीं मंजिल पर इसलिए लटका दिया ताकि वो बिल्ली को बचा सके।

बिल्ली दो फ्लोर नीचे एक छज्जे पर फंसी हुई थी। महिला बच्चे को रस्सी से बांधती है और नीचे की तरफ लटका देती है। बच्चा नीचे उतरकर बिल्ली को उठा लेता है और इसके बाद महिला उसे धीरे-धीरे ऊपर खींचने लेती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chinese woman lowers grandson from fifth floor flat by rope to rescue cat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chinese woman, grandson, fifth floor flat, rope to rescue cat, china, ajab gajab, vibo, social media, cat, social media users, building, floor, zara hat ke, strange, bizarre, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved