• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एक्सरसाइज करने जिम पहुँची बिल्ली, वीडियो वायरल

cat doing exercise in gym ips rupin sharma share a video this video getting viral - Weird Stories in Hindi

अब तक आपने युवाओं के साथ-साथ बुजुर्गों को भी अपनी शारीरिक फिटनेस पर काम करते हुए देखा होगा। इसके लिए जिम का सहारा लिया जाता है। लेकिन क्या आपने कभी किसी बिल्ली को जिम में जाकर अपनी फिटनेस का ख्याल रखते हुए देखा है। आपको यह पढक़र हैरानी हो रही होगी, है ना। हमें भी हुई जब हमने सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक वीडियो, जिसमें एक बिल्ली अपने आप को फिट रखने के लिए जिम में पसीना बहा रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में बिल्ली को कई एक्सरसाइज करते देख, आप भी खिलखिला उठेंगे।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। यह वीडियो किसी जिम का नजर आता है। यहां फ्रेम में एक बिल्ली है जो पीठ के बल लेटी हुई है और अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज कर रही है। बिल्ली के आसपास कोई नहीं है और न ही उसे कोई एक्सरसाइज करने के लिए कहता है और ना ही व्यायाम करके दिखाता है। बिल्ली खुद ही इन एक्सरसाइज को करती जाती है।
दर्शकों को 11 सेकेंड का यह वीडियो बहुत पसन्द आ रहा है। वीडियो में बिल्ली का फिटनेस प्रेम देखकर इसे देखने वालों की हंसी छूट जाती है। यही वजह है कि यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 11 सेकेंड के इस वीडियो पर दर्शक मजेदार टिप्पणियाँ करने के साथ-साथ इसे अपने ग्रुप में शेयर भी कर रहे हैं। रूपिन शर्मा ने भी इस वीडियो को ट्विट करते हुए कैप्शन में लिखा है, व्यायाम.. स्वस्थ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-cat doing exercise in gym ips rupin sharma share a video this video getting viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cat doing exercise in gym ips rupin sharma share a video this video getting viral, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved