• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हनीमून मनाने आए विदेशी कपल ने किया कुछ ऐसा, जानिए फिर क्या हुआ

British couple on honeymoon hires Southern Railways special train - Weird Stories in Hindi

ऊटी। शादी के बाद ज्यादातर लोग हनीमून मनाने के लिए विदेश जाते है। इसके लिए वो होटल और अलग कार का बुक कराते है। लेकिन एक विदेशी कपल ने अपनी शादी को यादगार मनाने के लिए कुछ ऐसा किया जिसके बाद लोग हैरान हो गए।

दरअसल, विदेशी जोड़े ने रेलवे की पूरी ट्रेन को बुक करा लिया।  यूनाइटेड किंगडम से यहां आए  ग्राहम विलियम लिन और सिल्विया प्लासिक ने दक्षिणी रेलवे की चार्टर्ड सर्विस के तहत इस ट्रेन को बुक किया। बता दे,  143 लोगों के बैठने की व्यवस्था वाली इस ट्रेन के लिए  इस कपल ने ढाई लाख रुपये खर्च किए।

पांच घंटे से ज्यादा के सफर में यह ट्रेन 13 पहाड़ी गुफाओं से गुजरती है। पिछले दिन यह ट्रेन मेट्टूपलायम स्टेशन से सुबह 9:10 बजे चली और दोपहर 2:20 बजे ऊटी पहुंच गई। मेट्टूपलायम से कुन्नूर तक इस ट्रेन को कोयले से चलनेवाले इंजन ने खींचा और कुन्नूर से ऊटी तक डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया।

रास्ते में कई  स्टेशनों पर इस कपल का स्वागत किया गया।  उल्लेखनीय है कि इससे पहले रेलवे ने यहां 1997 से 2000 के बीच चार्टर्ड सर्विस चलाई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-British couple on honeymoon hires Southern Railways special train
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world\r\nkhabre zara hatke, british couple on honeymoon, southern railways special train, uk couple, honeymoon trip to india, entire nilgiri train, graham william lynn, \r\n, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved