• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिहार में बिना बैंड बाजे के दूल्हा-दुल्हन ने मास्क लगाकर लिए सात फेरे, यहां जानें अनोखी शादी के बारे में

नवादा। लॉकडाउन के दौरान ही विवाह के शुभ मुहूर्त आने के कारण कई शादियां भले ही टल गई हों लेकिन कई लोग परिणय सूत्र में बंधने से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक विवाह नवादा में संपन्न हुआ जहां ना बाराती आए और ना ही बैंड बाजा बजा। वधू मेंहदी लगे हाथ में सैनिटाइजर लगाई और दूल्हा-दुल्हन मास्क लगाए रस्म आदाएगी के बाद सात जन्मों के लिए एक-दूजे के लिए हो गए।


नवादा जिले के हिसुआ के बाजार काली स्थान की रहने वाली श्वेता कुमारी की शादी शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना के झंडा चौक के हनुमान गली निवासी गौरव कुमार से तय हुई थी। शादी की तिथि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लागू प्रथम चरण के लॉकडाउन की अंतिम तिथि यानी 14 अप्रैल के बाद 15 अप्रैल को रखी गई, लेकिन लॉकडाउन की अवधि बढ़ने से दोनों पक्ष परेशानी में आ गए।
इस दौरान दोनों परिवारों ने लॉकडाउन का पालन करने और विवाह भी संपन्न कराने को राजी हुए।

वर पक्ष ने इसके लिए शेखपुरा जिला प्रशासन को आवेदन देकर पास जारी करने का अनुरोध किया। इसके बाद अनुमंडल कार्यालय से गौरव को पास मिल गया। पास में वाहन और स्वयं तथा सहयोगी को सैनिटाइज करने तथा आने-जाने के दौरान कहीं नहीं रूकने की शर्त भी लगाई गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bride and bride groom use santizer and mask to get married in sheikhpura nawada
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronavirus, covid-19, coronavirusindia, lockdownindia, lockdown in bihar, bihar, corona lockdown, mask, कोरोना वायरस, कोविड-19, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved