• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कभी नहीं सुना ऐसा! महिला ने बेटे को जन्म देने के 26 दिन बाद....

दुनिया में कुछ चीजें ऐसी हैं, जिन्हें सारी दुनिया काफी समय से अजूबे के रूप में स्वीकार कर चुकी हैं। इनमें सेवन वंडर्स (चिचेन इत्जा में पिरामिड, क्राइस्ट द रिडीमर, कोलोसियम या कोलिसियम, चीन की दीवार, माचू पिचू, पेत्रा और ताजमहल) भी शुमार हैं। इसके बाद भी आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं, जिनके बारे में जानकर हर कोई चौंक जाता है।

हाल ही में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसे बहुत दुर्लभ माना जा रहा है। यह बात है बांग्लादेश की जहां एक दंपत्ति उस समय हैरान रह गया जब पत्नी ने एक बेटे को जन्म देने के 26 दिन बाद जुड़वा बच्चों को जन्म दे दिया।

जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय आरिफा सुल्ताना इति को 22 मार्च को जेसोर के दक्षिण-पश्चिम शहर के एड डाइन अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसने जुड़वा बच्चों (बेटा और बेटी) को जन्म दिया। खास बात ये है कि इसी महिला की कोख से 25 फरवरी को भी एक बेटे का जन्म हुआ था। वह प्रीमैच्योर था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bangladesh mother has twins 26 days after first birth
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bangladesh, mother has twins, 26 days, first birth, dhaka, ajab gajab, zara hat ke, wonder, strange, arifa sultanam khulna medical college hospital, khulna district, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved