• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एप्पल वॉच सीरीज 8 आपको बताएगी कि क्या आपको बुखार है

Apple Watch Series 8 to let you know if you are running a fever - Weird Stories in Hindi

नई दिल्ली । स्वास्थ्य-केंद्रित एप्पल वॉच सीरीज 8 कथित तौर पर एक बॉडी टेम्परेचर सेंसर के साथ आएगी जो उपयोगकर्ता को यह बताएगा कि उसे बुखार है या नहीं।

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन की रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाली एप्पल वॉच को शरीर के तापमान में बढ़ोतरी का पता लगाने में सक्षम होना चाहिए और फिर आपको थर्मामीटर का उपयोग करने के लिए कहना चाहिए।

उन्होंने कहा, "यह फीचर मानक एप्पल वॉच सीरीज 8 और एक नए रग्ड एडीशन दोनों के लिए है, जिसका उद्देश्य चरम खेल एथलीटों के लिए है।"

आगामी लोअर-एंड एप्पल वॉच एसई में यह स्वास्थ्य फीचर नहीं होगा।

प्रसिद्ध एप्पल विश्लेषक मिंग-ची कू का भी मानना है कि शरीर का तापमान सेंसर इस साल के अंत में अपनी शुरुआत करेगा।

पिछली रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि सेंसर का उपयोग प्रजनन क्षमता पर नजर रखने के लिए भी किया जा सकता है। शरीर के तापमान में बदलाव से किसी को यह निर्धारित करने में मदद मिल सकती है कि उनके गर्भवती होने की अधिक संभावना है।

वॉचओएस 9 नए फीचर्स भी लाएगा, जिसमें एक उन्नत वर्कआउट ऐप, स्लीप स्टेज, अपनी तरह का पहला एफिब हिस्ट्री फीचर, एक ऑल-न्यू मेडिकेशन ऐप और बहुत कुछ शामिल हैं।

एप्पल के मुख्य परिचालन अधिकारी जेफ विलियम्स ने पिछले महीने कहा था, "यह गिरावट, वॉचओएस 9 एप्पल वॉच अनुभव को फिटनेस, नींद और दिल के स्वास्थ्य में वैज्ञानिक रूप से मान्य अंतर्दृष्टि के साथ अगले स्तर तक ले जाती है, जबकि यूजर्स को एप्पल वॉच को अपना बनाने के लिए और अधिक रचनात्मक तरीके प्रदान करती है।"

कंपनी ने कहा कि वॉचओएस 9 स्लीप ऐप में स्लीप स्टेज और एक नया एफडीए-क्लियर एएफआईबी हिस्ट्री फीचर लाता है जो उपयोगकर्ता की स्थिति में गहरी अंतर्²ष्टि प्रदान करता है।

वॉचओएस 9 के साथ, जिन उपयोगकर्ताओं को अफिब का निदान किया गया है, वे अफिब इतिहास सुविधा को चालू कर सकते हैं और महत्वपूर्ण जानकारी तक पहुंच सकते हैं।

यूएस फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन (एफडीए) ने पिछले महीने न्यूरोलॉजी कंपनी रूण लैब्स द्वारा विकसित एक सॉफ्टवेयर को मंजूरी दी थी, जो पाकिंर्संस रोग से पीड़ित लोगों को ऐप्पल वॉच के माध्यम से उनके लक्षणों को ट्रैक करने में मदद करता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Apple Watch Series 8 to let you know if you are running a fever
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: apple, apple watch series 8, apple watch series 8 to let you know if you are running a fever, fever, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved