• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चमत्कार से कम नहीं है यह घटना, आप भी जानकर रह जाएंगे हैरान

Amazing, body exhumed after 22 years has not decomposed in banda - Weird Stories in Hindi

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बबेरू इलाके में अटारा रोड के पास कब्रिस्तान से 22 साल बाद एक शव को कब्र से बाहर निकाला गया, आश्चर्य की बात यह है कि शव बिल्कुल गला नहीं है। यहां तक कि कफन भी बेदाग सफेद मिला है। स्थानीय लोग इसे चमत्कार मान रहे हैं। उनका कहना है कि मृतक नासिर अहमद एक अच्छी आत्मा है, जिसे अल्लाह का आशीर्वाद प्राप्त था।

यह घटना बुधवार को बबेरू कब्रिस्तान में हुई, जहां एक कब्र लगातार बारिश के कारण डूब गई थी। इस बारे में कब्रिस्तान समिति के सदस्यों को सूचित किया गया, जिसके बाद उन्होंने जब कीचड़ को साफ किया तो उन्हें एकदम सफेद कफन में लिपटा एक शव मिला। खबर फैलते ही जगह पर भारी भीड़ जमा हो गई और शव को बाहर निकाला गया।

शव की पहचान नासिर अहमद के रूप में हुई, जिसकी 22 साल पहले मौत हो गई थी। अहमद के रिश्तेदारों में से एक ने शव की पहचान की और कहा कि 22 साल पहले जब दफन हुआ था, तब वह मौजूद था। स्थानीय मौलवियों के परामर्श से, बाद में बुधवार रात को शव को पास की एक अन्य कब्र में दफना दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amazing, body exhumed after 22 years has not decomposed in banda
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: body exhumed, banda, uttar pradesh, amazing, strange, graveyard, wonder, zara hat ke, coffin, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved