• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फोटो में पति के साथ बाईक पर लडकी को देख पत्नी का हंगामा

Ahmedabad incident : Wife got angry after she saw husband with other girl in photo - Weird Stories in Hindi

अहमदाबाद। आजकल हर शहर में चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। जो भी वाहन चालक ट्रैफिक के नियम तोडता है, वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है। इसके बाद वाहन की नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस फोटोयुक्त चालान उसके घर भेज देती है। एक शख्स को टै्रफिक के नियम तोडना काफी महंगा पडा। ट्रैफिक नियम तोडने के बाद इस शख्स की शादीशुदा जिंदगी में तूफान आ गया। जी हां, यह घटना गुजरात के अहमदाबाद की है। अहमदाबाद के चांदोलिया में रहने वाले युवक ने ट्रैफिक सिग्नल तोड़ दिया और कैमरे में कैद हो गया। पुलिस उसका चालान लेकर उसके घर गई तो युवक की पत्नी भी चौंक गई। दरअसल चालान में लगी तस्वीर में महिला के पति की बाइक पर एक युवती भी नजर आ रही थी।

चालान लेकर पहुंची पुलिस से पत्नी ने पूछा कि यह महिला कौन है, तो वह कोई जवाब नहीं दे पाई। जब रात में पति घर लौटा तो पत्नी ने उक्त महिला के बारे में उससे पूछा। पति ने जवाब दिया कि यह युवती उसके ऑफिस में नौकरी करती है। हालाकि महिला इस जवाब से संतुष्ट नहीं हुई। वह चालान लेकर चांदोलिया पुलिस थाने पहुंच गई। उसने पुलिस को बताया कि वह पति के पीछे बाइक पर बैठी युवती के बारे में जानना चाहती है। इस युवती को खोजने में उसकी मदद करे। महिला की बात सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस के युवती के बारे में पता लगाने के आश्वासन के बाद ही महिला घर जाने के लिए तैयार हुई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ahmedabad incident : Wife got angry after she saw husband with other girl in photo
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: traffic challan, wife, husband, girl, other girl with husband, india news, gujarat news, ahmedabad incident, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved