• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

ए लव स्टोरी: प्रेमी के लिए लडकी ने ठुकरा दी पिता की अरबों की दौलत

नई दिल्ली। कहतें कि प्यार अंधा होता है। प्यार ना तो धन दौलत देखता है और ना ही जात पात। आज हम आपको ऐसी ही अजब प्रेम की गजब कहानी बताने जा रहे हैं। एक लडकी ने अपने प्यार की खातिर अरबों की दौलत ठुकरा दी। इस लडकी की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस लडकी का नाम है एजेंलिन फ्रांसिस खू। एजेंलिन मेलशिया की रहने वाली है। एंजेलिन मलेशिया के एक जाने माने और अमीर कारोबारी खू के पेंग की बेटी है। खू के पेंग की संपत्ति करीब 19 अरब रुपए की है। के पेंग की ब्रिटिश लाइफस्टाइल एंड डिजाइन ब्रांड लॉरा ऐशले और लग्जरी होटलों कॉर्प्स ग्रुप में बडी हिस्सेदारी है। वर्ष 2007 में खू के पेंग की बेटी एजेंलिन को एक लडके जेदीदाह फ्रांसिस से प्यार हो गया था।

जब एंजेलिन ने अपने पिता को इस बारे में बताया तो उन्हें अपनी बेटी का यह रिश्ता नागवार गुजरा। अब एजेंलिन के सामने दो ही रास्ते थे या तो वह अपने प्यार को चुनती या फिर अपने पिता की दौलत को। एंजेलिन ने अपने प्यार को चुना और पिता की अरबों रुपयों की दौलत को ठुकरा दिया। एक अखबार को दिए साक्षात्कार में एजेंलिन ने बताया कि मेरा यकीन था कि मेरे पिता का फैसला गलत था, इसीलिए मैंने अपने फैसले को सही माना।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A viral love story: Malaysian tycoons daughter gave up inheritance for love
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: a viral love story, malaysian tycoons daughter gave up inheritance for love, malaysian tycoon khoo kay peng, angeline francis khoo, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved