• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हर किसी को चौंका रहा इस बच्चे का यह कमाल, आप भी देखें

इन दिनों कई बार देखने में आया है कि छोटे-छोटे बच्चे भी हैरतअंगेज कारनामे कर डालते हैं। ऐसे में लोग कहने को मजबूर हो जाते हैं कि बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्ला। भारतीय टीवी चैनलों पर आने वाले रियलिटी शो में भी नन्हे-मुन्नों की असीम प्रतिभा सामने आती है। आज हम जिस स्पेशल बच्चे की बात कर रहे हैं, वो पूरी दुनिया में वाहवाही लूट रहा।

इसका कारण है सोशल मीडिया पर उसका वायरल वीडियो। रूस के रहने वाले छह साल के इस बच्चे ने एक बार में 3270 पुश-अप्स करके अपने परिवार के लिए आलीशान घर जीत लिया। इस वजह से अब इब्राहिम ल्यानोव का नाम रशिया बुक ऑफ रिकॉड्र्स में दर्ज हो गया है।

ल्यानोव और उसके पिता एक स्थानीय स्पोट्र्स क्लब के नियमित सदस्य हैं और पुश-अप प्रतियोगिता जीतने के लिए उन्हें रोज ट्रेनिंग दी जाती थी। ल्यानोव को क्लब ने ईनाम के रूप में पूरा अपार्टमेंट दे दिया। कुछ पुश-अप्स करने में ही बड़े-बड़े लोगों के पसीने छूट जाते हैं, लेकिन ल्यानोव ने यह दिखा दिया कि अगर कुछ भी ठान लिया जाए तो कोई चीज असंभव नहीं है।

आगे देखें वीडियो :-


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-6 Year boy wins an apartment for his family by doing 3270 Push-Ups
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 6 year boy, apartment, 3270 push-ups, 6 year boy push ups, ibrahim lyanov from novy redant, ibrahim lyanov, zara hat ke, agab gajab, amazing, strange, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved