• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

18 कैरेट सोने से बने टॉयलेट पर चोरों ने किया हाथ साफ, जानिए क्या है कीमत

18 carat gold toilet stolen in daring flush and grab raid on Blenheim Palace art exhibition - Weird Stories in Hindi

लंदन। ब्रिटेन के ऑक्सफोर्डशायर स्थित ब्लेनहेम पैलेस की आर्ट प्रदर्शनी में रखे गए 18 कैरेट सोने से निर्मित ‘अमेरिका’ नाम के बेशकीमती टॉयलेट को चोरों ने चुरा लिया है। थेम्स वैली पुलिस ने बताया कि शनिवार को सुबह चार बजकर 57 मिनट पर हमें टॉयलेट चोरी होने की सूचना मिली। इटली के कलाकार मौरीजियो कैटलान ने ऑक्सफोर्डशायर स्थित ब्लेनहेम पैलेस की आर्ट प्रदर्शनी में इस टॉयलेट को रखा था।

प्रदर्शनी को गुरुवार को आम लोगों के लिए खोला गया था और टॉयलेट की कीमत 35.5 करोड़ रुपए बताई गई है। वर्ष 2017 में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को इस सोने के टॉयलेट को देने की पेशकश की गई थी। आपको बता दे, जिस महल के शौचालय में ये सोने का कोमोड लगाया है ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री विंस्टन चर्चिल का जन्म भी वहीं हुआ था। पुलिस ने बताया कि चोरी के दौरान इमारत को भी नुकसान पहुंचाया गया। जांच अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगता है कि टॉयलेट की चोरी के लिए चोरों ने दो गाडिय़ों को इस्तेमाल किया होगा। मामले में 66 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-18 carat gold toilet stolen in daring flush and grab raid on Blenheim Palace art exhibition
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 18-carat gold artwork, maurizio cattelan, blenheim palace, bathroom at blenheim palace, blenheim art foundation, guggenheim in new york, a solid-gold toilet, gold toilet in america museum, amazing news, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, ajab gajab news in hindi, 18 carat gold toilet stolen
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved