• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

किसे बचाने के लिए लगाया जा रहा है इतना जोर? देखें वीडियो और फोटो

देखने में आ रहा है कि इस दौड़ती-भागती दुनिया में किसी इंसान को दूसरे की फिक्र नहीं है। चाहे सामने वाला कितनी भी बड़ी मुसीबत में हो और वह मदद करने में सक्षम हो उसे सिर्फ खुद से मतलब रहता है। आज हम आपको जिस अजब-गजब घटना के बारे में बताने जा रहे हैं उसे जानकर आप चौंक जाएंगे।

यहां किसी इंसान नहीं बल्कि एक चूहे की जान बचाने के लिए दरियादिली दिखाई गई। मामला जर्मनी के मानहाइम शहर का है। यहां एक चूहा सीवर के मैनहोल में फंस गया। जैसे ही लोगों ने इस चूहे को देखा, उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया। इन फोटो को देखने के बाद एक पशु बचावकर्ता संगठन ने चूहे को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए।

फिर उन्होंने करीब 30 किलोमीटर दूर एक स्थानीय स्वयंसेवक अग्निशमन विभाग को मदद के लिए फोन किया। वहां पहुंची आठ सदस्यीय अग्निशामकों की टीम ने कवर को उठाया और फिर चूहे को छेद से सुरक्षित रूप से बाहर निकाल लिया। ऑपरेशन लगभग 25 मिनट चला। चूहे को फिर से जंगल में छोड़ दिया गया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rat saved from sewer manhole in germany, see video and photos
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rat, sewer manhole, germany, video and photos, rat saved, rat saved from sewer manhole, rat in germany, german town of bensheim, ajab gajab, zara hat ke, strange, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved