• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

यह बुजुर्ग जोड़ा इसलिए बटोर रहा है सुर्खियां, इनके नाम है यह रिकॉर्ड! देखें Photos

दुनिया में हमेशा कहीं न कहीं कुछ न कुछ लीक से हटकर ऐसा घटता रहता है, जो टॉकिंग पॉइंट बन जाता है। इन बातों को जानकर हर कोई हैरान रह जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया के अत्यधिक सक्रिय होने से ऐसे मामले प्रकाश में आते ही वायरल हो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही अनोखे केस के बारे में बताने जा रहे हैं।

दरअसल अमेरिका में टेक्सास के लोंगहोन गांव में हाल ही एक बुजुर्ग दंपत्ति ने शादी की 80वीं सालगिरह मनाई। यह दुनिया का सबसे ज्यादा उम्र का कपल है। जॉन हेंडर्सन 106 और उनकी पत्नी शेर्लोट 105 साल की हैं। आम तौर पर देखा जाता है लोग अपनी शादी की 25वीं (सिल्वर जुबली) या 50वीं (गोल्डन जुबली) सालगिरह मनाते हैं। ऐसा बहुत कम होता है कि कोई जोड़ा 75वीं (प्लेटिनम जुबली) सालगिरह का जश्न मना पाता हो।

हेंडर्सन व शेर्लोट की जोड़ी को अपवाद माना जा सकता है। कपल के परिजन और दोस्तों ने 80वीं मैरिज एनिवर्सरी को बेहद खूबसूरती से सेलिब्रेट किया। इसके लिए उन्होंने जोड़े की जिंदगी के कई पड़ावों को दिखाती फोटो को पर्दे पर दिखाया और लजीज भोजन का लुत्फ उठाया। दोनों की मुलाकात साल वर्ष 1934 में टैक्सास यूनिवर्सिटी के क्लासरूम में हुई थी। पांच साल बाद उन्होंने शादी कर ली। हेंडर्सन कभी फुटबॉल प्लेयर थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Oldest living couple celebrates 80th wedding anniversary
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: oldest living couple, 80th wedding anniversary, marriage anniversary, john and charlotte henderson, texas, amazing, zara hat ke, wonder, bizarre, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved