• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

Pics: महिला ने बछडे से रचाई शादी, पति की तरह करती है व्यवहार

कैटी। 21वीं सदी में दुनिया में ऐसे कई लोग है जो पुनर्जन्म और अंधविश्वास में भरोसा करते हैं। यदि आज के समय में कही से इस प्रकार की घटना सामने आई है तो वो चर्चा का विषय बन जाती है। सोशल मीडिया में इन दिनों कंबोडिया की एक बछडे और महिला की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। इंटरनेट पर सनसनी मचा रही तस्वीरो में दावा किया जा रहा है कि एक महिला ने बछडे से शादी रचाई है। खबरों के अनुसार महिला के घर आने वालों भीड लगी हुई है। लोगों में उत्सुकता है कि महिला से शादी होने के बाद एक बछड़ा में इंसानों के साथ कैसे रहता है और अब उस बछडे की देखभाल कैसी तरह से की जा रही है।

बौद्ध धर्म को मानने वाले लगभग सभी लोग पुनर्जन्म की अवधारणा पर भरोसा करते हैं। पूरी दुनिया में मौजूद बौद्ध अनुयाइयों का मानना है कि मरने के बाद इंसान की आत्मा किसी दूसरे शरीर में प्रवेश कर जाती है। यानी उनका प्रिय फिर से किसी रूप में जन्म लेता है। महिला का कहना है कि कुछ समय पहले उसके पति का इंतकाल हो गया और फिर अब बछड़े के रूप में आए हैं। महिला अब बछड़ा का वैसा ही व्यवहार करता है जैसे उसके पति जिंदा रहने पर करती थी। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, बछड़े से शादी करने वाली महिला का नाम किम हेंग है जो इस समय 74 साल की हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Convinced it is her reincarnated husband, Cambodian woman marries calf!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: woman marries with calf, cambodian woman, reincarnation, belief on reincarnation, viral on social media, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved