• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने खेल से परे इस बात पर दिया जोर

नई दिल्ली। पूर्व विश्व नंबर-1 युगल टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने मंगलवार को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से बचने के लिए स्वास्थ्य बीमा की अहमियत पर जोर दिया। सानिया ने इसे हर इंसान की जिंदगी का अहम हिस्सा बताया। देश की अग्रणी स्वास्थ्य बीमा कम्पनी मैक्स बूपा ने सानिया को मंगलवार को अपनी हर दिन उपयोगी डिजिटल स्वास्थ्य बीमा योजना-मैक्स बूपा गो-एक्टिव का पहला सदस्य बनाया।

भारत में मैक्स बूपा गो-एक्टिव की पहली ग्राहक टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कहा कि हम लाइफस्टाइल की बीमारियों के बार में अक्सर सुनते हैं। आज केवल बूढ़े नहीं बल्कि जवान और तंदुरुस्त लोग भी इन बीमारियों की चपेट में हैं। उन्होंने कहा, इसलिए हर भारतीय के लिए सही स्वास्थ्य बीमा में निवेश करना जरूरी है ताकि किसी स्वास्थ्य समस्या के निदान के लिए आवश्यक खर्च की चिंता नहीं रहे।

मेरी समझ से आज भारतीयों को मैक्स बूपा गोएक्टिव जैसा स्वास्थ्य बीमा प्रोडक्ट ही चाहिए जिसका मकसद लोगों को तंदुरुस्त रखना और अस्पताल से बाहर भी इलाज की सुविधा देना है। नए जमाने का यह अनोखा प्रॉडक्ट पूर्णत: ग्राहकों के हित में मैक्स बूपा का बेजोड़ प्रॉडक्ट है, जो भारत के लोगों को दैनिक स्वास्थ्य सेवा सुनिश्चित होने का भरोसा देगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tennis star Sania Mirza emphasis on health insurance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tennis star sania mirza, health insurance, max bupa, sania mirza, lifestyle, go active consumers, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved