• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सिडनी टूर्नामेंट : लोरेंजी ने रामोस को हरा तय की इनसे भिड़ंत

सिडनी। इटली के टेनिस खिलाड़ी पाउलो लोरेंजी ने बुधवार को सिडनी अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट के शीर्ष वरीय खिलाड़ी स्पेन के अलबर्ट रामोस-विनोलास को मात देते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। वहीं स्पेन के फेलेसियानो लोपेज ने अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्टज्मान को मात देते हुए क्वार्टर फाइनल का सफर तय किया।

लोरेंजी ने दो घंटे तीन मिनट तक चले मुकाबले में अपने स्पेन के विपक्षी को 6-3, 7-5 से मात दी। जीत के बाद लोरेंजी ने कहा, मेरा मानना है कि आज मैं काफी अच्छा खेल रहा था। हम अच्छे दोस्त हैं, तो यह मैच आसान नहीं था, लेकिन मैं खुश हूं। विश्व की 45वीं वरीयता प्राप्त लोरेंजी ने कहा, मेरे लिए यह टूर्नामेंट बेहद जरूरी है।

मुझे इसमें वरीयता नहीं मिली थी लेकिन दूसरे खिलाडिय़ों की रैंकिंग में ज्यादा अंतर नहीं है। लोरेंजी क्वार्टर फाइनल में डामिल मेडवेडेव के खिलाफ उतरेंगे, जिन्होंने अमेरिका के जारेड डोनाल्डसन को 6-3, 4-6, 7-5 से मात दी। इसी टूर्नामेंट में लोपेज क्वार्टर फाइनल में एलेक्स डी मिनओर के खिलाफ उतरेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sydney International Tennis Tournament : Paolo Lorenzi beat Albert Ramos-Vinolas to enter in quarter final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sydney international tennis tournament, paolo lorenzi, albert ramos-vinolas, enter in quarter final, lorenzi vs ramos, garbine muguruza, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved