• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सानिया ने कहा, इसलिए शादी के लिए इटली गए थे विराट-अनुष्का

कोलकाता। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा शादी सात साल पहले हर मीडिया चैनल और अखबारों की सुर्खियों में थी। अब ऐसा ही हाल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी का भी है।

सानिया मिर्जा ने कहा कि दिल्ली और मुंबई में इस स्टार जोड़ी की रिसेप्शन पार्टी में वह शामिल नहीं हो पाएंगी। जयदीप मुखर्जी अकादमी में शनिवार को आयोजित प्रेमजी लाल इंन्विटेशनल टेनिस टूर्नामेंट में शामिल सानिया से जब पूछा गया कि वे इन दोनों को किस प्रकार व्यक्तिगत रूप से जानती हैं, तो उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया।

सानिया ने कहा, मुझे नहीं पता कि मैं इस रिसेप्शन पार्टी में शामिल हो पाऊंगी कि नहीं। मैं भारत में नहीं रहूंगी। मैं 21 दिसम्बर को दुबई जा रही हूं। उन्होंने कहा, मुझे मीडिया की बढ़ा-चढ़ाकर की जाने वाली बातें पसंद नहीं। विराट और अनुष्का की शादी की बात शानदार है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sania Mirza reaction about Virat Kohli and Anushka Sharma marriage in italy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sania mirza, virat kohli, anushka sharma, marriage in italy, sania virat anushka, virat anushka, italy, indian tennis star sania, media, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved