• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विंटर ओलंपिक : अमेरिकी एथलीट व्हाइट ने लगाई गोल्डन हैट्रिक

प्योंगचांग। अमेरिका के स्नोबोर्डिग दिग्गज शॉन व्हाइट ने शीतकालीन ओलम्पिक खेलों में अपने करियर का तीसरा स्वर्ण पदक जीता है। बुधवार को व्हाइट ने फोनिक्स स्नो पार्क में आयोजित पुरुषों की हॉफपाइप स्पर्धा में सोना जीता। व्हाइट ने इस स्पर्धा में 97.75 अंक हासिल किए। उन्होंने अमेरिका के लिए इस स्पर्धा में 100वां स्वर्ण पदक जीता।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, इस स्पर्धा में व्हाइट ने जापान के अयुमु हिरानो को मात दी। हिरानु को 95.25 अंकों के साथ दूसरा स्थान और आस्ट्रेलिया के स्कॉटी जेम्स को 92.00 अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल हुआ। व्हाइट ने कहा, मैं जानता हूं कि मैंने अच्छा प्रदर्शन किया और मुझे इस पर गर्व है। मैं अपने सर को ऊंचा कर जा सकता हूं।

हालांकि, परिणाम में जब मेरा नाम और मेरे स्कोर की घोषणा हुई, तो मुझे इसमें हैरानी हुई। अमेरिका के 31 वर्षीय व्हाइट अपने देश के पहले पुरुष एथलीट बन गए हैं, जिन्होंने शीतकालीन ओलम्पिक में तीन बार स्वर्ण पदक जीता है। इससे पहले उन्होंने तुरिन में 2006 और वेंकुवर में 2010 में स्वर्ण पदक जीता था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Winter Olympics 2018 : Shaun White makes history withthird gold medal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: winter olympics 2018, shaun white, third gold medal, winter olympics, america, usa, venkuvar 2010, turin 2006, slalom skiing, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved