• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PWL-3 : यूपी दंगल की लगातार दूसरी जीत, मुंबई महारथी को हराया

नई दिल्ली। प्रो रेसलिंग लीग-3 में यूपी दंगल की टीम के शानदार प्रदर्शन का दौर जारी है। सीरोफोर्ट स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स में लीग के पांचवें दिन शनिवार को यूपी दंगल ने मुम्बई महारथी को 4-3 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। उतार-चढ़ाव से भरे मुकाबले में मैच का नतीजा छठी बाउट के बाद तब आया जब ओडुनायो को यूपी की वेनिसा ने हराकर अपनी टीम को निर्णायक बढ़त दिलाई। पांचवें दिन पहली ही बाउट में बड़ा उलटफेर देखने को मिला।

57 किलोग्राम भारवर्ग में खेले गए मुकाबले में यूपी दंगल के नितिन राठी ने मुम्बई महारथी के आंद्रे यात्सेंको को 4-3 से हराकर सनसनी फैला दी। इससे पहले भी उन्होंने पंजाब के खिलाफ मुकाबले में उत्कर्ष काले को हराकर उलटफेर किया था। वहीं दूसरी बाउट में उम्मीदों के मुताबिक यूपी दंगल की आईकन स्टार विनेश फोगट ने मुम्बई की सीमा को 10-0 से हराकर अपनी टीम को दूसरी जीत दिलाई। 50 किलोग्राम भारवर्ग में विनेश ने पहले मुकाबले की तरह दूसरे मुकाबले में भी एकतरफा जीत दर्ज की।

लगातार दो हार के बाद मुम्बई महारथी को 92 किलोग्राम भारवर्ग में सत्यव्रत कादियान ने पहली जीत दिलाई। सत्यव्रत ने यूपी दंगल के विक्की को 10-2 से जीत दिलाई। पति की जीत के बाद पत्नी ने भी बाजी मारी और 62 किलोग्राम भारवर्ग में ओलिंपिक मेडलिस्ट साक्षी ने यूपी की रेशमा माने को तकनीकी दक्षता के आधार पर 16-0 से हराकर अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया। हालांकि पांचवीं बाउट में एकबार फिर अब्दुराखमोनोव बेकजोद ने वीरदेव गुलिया पर 12-0 की जीत के साथ यूपी को बढ़त पर ला खड़ा किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PWL-3 : UP Dangal beat Mumbai Maharathi by 4-3
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pwl-3, up dangal, mumbai maharathi, uttar pradesh, mumbai, up vs mumbai, bout, sakshi malik, vinesh phogat, satyavrat kadiyan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved