• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PWL-3 : हरियाणा हैमर्स ने दिल्ली को हराया, दर्ज की दूसरी जीत

नई दिल्ली। प्रो रेसलिंग लीग के तीसरे सीजन के चौथे दिन शुक्रवार को दिल्ली सुल्तान और दो बार की फाइनलिस्ट हरियाणा हैमर्स के बीच मुकाबला खेला गया। सीजन के अपने पहले मुकाबले की तरह दूसरे मुकाबले में भी हरियाणा ने अपनी दबंगई दिखाई और दिल्ली सुल्तान को 5-2 से हराकर सीजन की दूसरी जीत दर्ज की।

हरियाणा की ओर से हरफूल और दीपक को छोडक़र सरिता, हेलेन मार्लोस, खेतिक सबालोव, सुन यनान और सुमित ने अपने-अपने मुकाबले जीते। वहीं दिल्ली की ओर से हाजी अलीयेव और अल्बरोव असलन ही जीत दर्ज कर पाए। दिल्ली सुल्तान की शुरूआत अच्छी रही और 65 किलोग्राम भारवर्ग में खेल गए पहली बाउट को अपने नाम किया।

वल्र्ड चैम्पियनशिप 2015 के गोल्ड मेडलिस्ट हाजी अलीयेव ने हरियाणा हैमर्स के हरफूल को 11-4 से हराकर दिल्ली को शुरूआती बढ़त दिलाई। पहली बाउट में हार के बाद दूसरे मुकाबले में सरिता (62 किलोग्राम) ने दिल्ली की मोनिया को 5-0 से हराकर अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया। 92 किलोग्राम में तीसरा मुकाबला दिल्ली के आइकन खिलाड़ी अल्बरोव असलन और हरियाणा के दीपक पूनिया के बीच खेला गया।

इस मुकाबले को अल्बरोव के सामने कैडेट वल्र्ड चैम्पियनशिप के गोल्ड मेडलिस्ट दीपक असहाय नजर आए और अल्बरोव ने तकनीकी दक्षता से जीत दर्ज की। वहीं चौथी बाउट में दिल्ली की संगीता फोगट ने धमाकेदार शुरूआत की लेकिन पहले हाफ के खत्म होने से ठीक पहले एक गलती की वजह से उन्हें चित-पट के आधार पर हार का सामना करना पड़ा। पांचवीं बाउट में हरियाणा के अनुभवी पहलवान खेतिक सबालोव के सामने दिल्ली के कम उम्र के विनोद ओमप्रकाश टिक नहीं पाए।

इस मुकाबले को सबालोव ने 10-0 से अपने नाम किया। विनोद ओमप्रकाश इंजर्ड सुशील कुमार की जगह 74 किलोग्राम में खेल रहे थे। इसके बाद पांचवीं बाउट में हरियाणा की सुन यनान ने दिल्ली की मारोइ मिजेन को 11-2 से हराकर अपनी टीम को इस मुकाबले में विजयी बना दिया। रही सही कसर 125 किलोग्राम भारवर्ग में हरियाणा के सुमित ने दिल्ली के हितेंदर को हराकर पूरी कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PWL-3 : Haryana Hammers beat Delhi Sultans by 5-2
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pwl-3, haryana hammers, delhi sultans, pro wrestling league, haryana vs delhi, deepak poonia, sangeeta phogat, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved