• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रो रेसलिंग लीग में वीर मराठा पर हरियाणा हैमर्स की बड़ी जीत

नई दिल्ली। प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के सीजन तीन में बुधवार को हरियाणा हैमर्स ने सिरीफोर्ट स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले में वीर मराठा को 5-2 से हरा दिया। इस मुकाबले में हरियाणा के लिए व्लादीमिर खिनचेंगशिवली, सरिता, हरफूल, हेलेन माल्र्योस और खेतिक ने जीत हासिल की जबकि वीर मराठा के लिए वेसलिसा मारजाल्यूक और जॉर्जी केटोव ही जीत हासिल कर सके।

दूसरे दिन के शुरुआती दो मुकाबलों में विदेशी पहलवानों का जलवा देखने को मिला। हरियाणा हैमर्स की ओर से खेल रहे रियो ओलिम्पिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले व्लादीमिर खिनचेंगशिवली ने 57 किलोग्राम भारवर्ग में वीर मराठा के सरवन को 7-3 से हरा दिया। वहीं अगला मुकाबला महिलाओं की 76 किलोग्राम भारवर्ग में खेला गया जहां वीर मराठा की वेसलिसा मारजाल्यूक ने हरियाणा हैमर्स की पूजा को बड़ी आसानी से महज दो मिनट में हरा दिया। इस मुकाबले का नतीजा चित-पट के आधार पर आया।

तीसरे मुकाबले में हालांकि वीर मराठा के जॉर्जी केटोव ने रुबेलजीत सिंह रांगी को तकनीकी दक्षता के आधार पर 16-0 से हरा दिया और अपनी टीम को 2-1 से आगे कर दिया। शुरुआत से ही इस मुकाबले में जॉर्जी ने अपनी पकड़ बनाए रखी और रुबेलजीत को कोई भी मौका नहीं दिया। चौथा मुकाबले में हरियाणा हैमर्स की मौजूदा राष्ट्रीय चैम्पियन रितू मलिक को वीर मराठा की सरिता ने 4-3 से हरा दिया। इस जीत के साथ हरियाणा की टीम बराबरी पर आ गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pro Wrestling League : Haryana Hammers beat Veer Maratha by 5-2
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pro wrestling league, haryana hammers veer maratha, pwl, sharvan, vladimir khinchegashvili, vasilisa marzaliuk vorobieva, pooja, georgi ketoev, roublejit singh rangi, manju, sarita, amit dhankad, harphool, marwa amri, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved