• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रो कबड्डी लीग : जीत के समीप आकर टाई पर मजबूर हुई बेंगलुरू

रांची। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में बेंगलुरू बुल्स शनिवार को तेलुगू टाइंटस के खिलाफ खेले गए मैच में जीत के समीप पहुंचकर टाई पर मजबूर हो गई। हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलुरू और टाइटंस के बीच खेला गया मैच 26-26 से टाई रहा। बेंगलुरू आखिरी 30 सेकेंड में एक अंक से आगे थी, लेकिन उसकी आखिरी रेड डू ऑर डाई थी।

यह रेड डालने गए अजय कुमार सफल नहीं हुए और रेड का समय पूरा करने के बाद भी खाली हाथ लौटे जिससे एक अंक टाइटंस के खाते में गया और मैच टाई हो गया। डू ऑर डाई रेड में अगर रेडर सफल नहीं होता है तो विपक्षी टीम को एक अंक मिलता है। इससे पहले, दूसरे हाफ की शुरुआत में पिछडऩे के बाद टाइटंस ने अंतिम क्षणों में वापसी की।

वह एक समय 15-20 से पीछे थी, लेकिन यहां से उसने जोर अजमाइश की और अंकों के अंतर को कम करने में सफल रही जिसमें उसके कप्तान राहुल चौधरी का अहम रोल रहा। साथ ही टाइंटस के डिफेंस ने बेंगलुरू के कप्तान रोहित कुमार को भी कामयाब नहीं होने दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pro Kabaddi League : Bengaluru Bulls have to satisfy with draw against Telugu Titans
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pro kabaddi league, bengaluru bulls, satisfy with draw, telugu titans, pkl, pkl-5, pkl 2017, pro kabaddi, tie, bengaluru vs titans, rohit kumar, ajay kumar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved