• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PKL-5 : पुणेरी पल्टन से घर में हारी हरियाणा स्टीलर्स

सोनीपत। हरियाणा स्टीलर्स को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में बुधवार को अपने घर में पुणेरी पल्टन के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोट्र्स में खेले गए मैच में पुणे ने हरियाणा को एकतरफा मुकाबले में 38-22 से मात दी।

पहले हाफ में मेजबान टीम ने पूरी तरह से पुणे के सामने घुटने टेक दिए थे, हालांकि दूसरे हाफ में उसने वापसी की कोशिश की, लेकिन पुणे ने उसे हमेशा रोके ही रखा। इस हाफ में मेजबान टीम ने पहले हाफ से ज्यादा अंक लिए, लेकिन वह जीत के लिए काफी साबित नहीं हो सके। पुणे की जीत के हीरो दीपक हुड्डा और संदीप नरवाल रहे। दोनों ने क्रमश: 13 और आठ अंक लिए।

हरियाणा के लिए दीपक कुमार ने 11 अंक लिए। पहले हाफ में मोनू ने सफल रेड मारते हुए पुणे का खाता खोला, लेकिन दीपक कुमार ने तुरंत स्कोर बराबर कर दिया। यहां से पुणे ने लगातार अंक लिए और हरियाणा पीछे होती चली गई। 10वें मिनट तक पुणे ने 12-1 की बढ़त ले ली थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PKL-5 : Puneri Paltan beat Haryana Steelers at his home by 38-22
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pkl-5, puneri paltan, haryana steelers, home, 38-22, pro kabaddi league, pkl, pkl 2017, pro kabaddi 2017, pune vs haryana, deepak hooda, sandeep narwal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved