• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PKL-5 : जयपुर को घर में मिली चौथी हार, हरियाणा जीता

जयपुर। जयपुर पिंक पैंथर्स का घर में खराब प्रदर्शन का सिलसिला बरकरार है। प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 में बुधवार को हरियाणा स्टीलर्स ने उसे 37-27 से मात दी। सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में मिली यह हार जयपुर की घर में चौथी हार है और इस कारण उसका प्लेऑफ में जगह बना पाना भी मुश्किल हो रहा है। घर में हार की हैट्रिक पूरी कर चुकी जयपुर की टीम इस मैच में एक समय पर हरियाणा से आगे चल रही थी, लेकिन प्ले-ऑफ में क्वालीफाई कर चुकी हरियाणा ने भी पीछे न हटने का फैसला कर रखा था।

जोन-ए में दूसरे स्थान पर काबिज हरियाणा ने पांचवें स्थान पर काबिज जयपुर के खिलाफ पहल हाफ की समाप्ति के लिए बचे अंतिम दो मिनट के खेल में अपने रेडर प्रशांत कुमार राय और दीपक कुमार दहिया के दम पर 13-11 से बढ़त ले ली थी। पवन कुमार, राहुल चौधरी और तुषार कुमार जयपुर को आगे ले जाने की कोशिश में जुटे हुए थे, लेकिन सफल नहीं हो पा रहे थे।

इस बीच, हरियाणा ने आगे बढ़ते हुए जयपुर को ऑल आउट कर पहले हाफ में अपनी बढ़त को 16-12 से मजबूत कर लिया। इस मैच में जयपुर के अनुभवी रेडर जसवीर मैट से बाहर थे। उनके बाहर रहने का असर टीम पर देखा जा सकता था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PKL-5 : Jaipur Pink Panthers faces fourth defeat at home, Haryana Steelers won
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pkl-5, jaipur pink panthers, fourth defeat at home, haryana steelers, jaipur vs haryana, pkl, pkl 2017, pro kabaddi 2017, sawai mansingh stadium, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved