• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PKL-5 : दिल्ली के खिलाफ गुजरात फार्च्यून जाएंट्स ने पलटी बाजी

नई दिल्ली। वीवो प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 के 25वें मैच में एक समय दबंग दिल्ली के हाथों हार के कगार पर पहुंच चुकी नई टीम गुजरात फार्च्यून जाएंट्स ने आखिरी के 11 मिनट में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बाजी पलट दी और जीत हासिल की। अरेना ट्रांसस्टेडिया में शनिवार को खेले गए इस मैच में गुजरात ने दिल्ली को 29-25 से मात दी।

गुजरात अब तक खेले गए अपने पांच मैचों में से तीन मैचों में जीत हासिल कर शीर्ष पर बनी हुई है, वहीं दिल्ली को चौथी बार हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली ने अब तक खेले गए पांच में से केवल एक मैच में जीत हासिल की है। कप्तान मिराज शेख ने इस मैच में आठ रेड अंक हासिल किए, वहीं गुजरात के हीरो सचिन ने कुल आठ और कप्तान सुकेश हेगड़े ने सात रेड अंक हासिल किए। कप्तान मिराज ने रेड से पहला अंक हासिल करने के साथ दिल्ली का खाता खोला।

सचिन ने अगले पल ही रेड मारते हुए गुजरात के लिए अंक हासिल किया और स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया। इसके बाद दोनों टीमों के बीच मैच रोमांचक चलता रहा। इस बीच कप्तान सुकेश हेगड़े ने गुजरात के लिए दो रेड अंक हासिल कर टीम को 9-6 से आगे कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PKL-5 : Gujarat Fortune Giants beat Dabang Delhi by 29-25
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pkl-5, gujarat fortune giants, dabang delhi, 29-25, raiding, defence, sukesh hegde, miraj shaikh, pro kabaddi league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved