• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सुशील कुमार ने राष्ट्रीय चैंपियनशिप और PWL को बताया लक्ष्य

नई दिल्ली। भारतीय पहलवान सुशील कुमार ने राष्ट्रीय चैंपियनशिप में भाग लेने की पुष्टि कर दी है। वे इंदौर में 15 से 18 नवंबर तक होने वाली राष्ट्रीय चैंपियनशिप में रेलवे की ओर से भाग लेंगे। इस बारे में सुशील ने कहा कि वे इस समय शारीरिक और मानसिक रूप से अपनी सर्वश्रेष्ठ लय पा चुके हैं और वे प्रतियोगी स्तर पर उतरने का लुत्फ उठा रहे हैं।

उन्हें विश्वास है कि कुश्तीप्रेमी पहले उन्हें राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में और फिर प्रो-रेसलिंग लीग में एक नए उत्साह से खेलते हुए देखेंगे। सुशील सहित तमाम लोकप्रिय पहलवानों की मौजूदगी में इस बार की राष्ट्रीय चैम्पियनशिप आकर्षण का मुख्य केंद्र होगी।

पिछले कई वर्षों से किसी भी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में इतने अधिक स्टार खिलाडिय़ों के भाग लेने का यह पहला अवसर होगा। इस बार राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में रेलवे की दो टीमें भाग लेंगी। 74 किलो वजन में ए-टीम में प्रवीण राणा का और बी-टीम में दिनेश का चयन किया गया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian wrestler Sushil Kumar eying on national championship and PWL
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian wrestler sushil kumar, national championship, pwl, pro wrestling league, railway, praveen rana, dinesh, sushil kumar olympic, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved