• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इसलिए हुआ हॉकी इंडिया लीग का छठा संस्करण रद्द, अब...

नई दिल्ली। दुनियाभर में शोहरत हासिल कर चुकी भारत की इकलौती घरेलू हॉकी लीग-हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) का आयोजन अगले साल नहीं होगा। हॉकी इंडिया (एचआई) ने कहा कि लीग 2019 में नए अवतार में वापसी करेगी। एचआई का कहना है कि टूर्नामेंट की शासीय समिति, एचआई के प्रतिनिधियों और अन्य हितधारकों ने सर्वसम्मति से यह फैसला लिया है।

इस लीग में छह टीमें हिस्सा लेती रही हैं। एचआईएल के चेयरमैन और हॉकी इंडिया के महासचिव मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने कहा, एचआईएल के पांच साल के सफल आयोजन ने प्रतिभाओं की खोज में मदद की है तथा इससे जूनियर और सीनियर स्तरों पर राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन में काफी सुधार हुआ है।

अहमद ने कहा, हमें यह अहसास हुआ कि यह लीग की समीक्षा, इसकी सफलता के विश्लेषण और नए अवतार के साथ वापसी करने का समय है। यह निर्णय हमारे सभी व्यावसायिक भागीदारों के साथ परामर्श करने और सभी दलों के अनुबंध संबंधी दायित्वों को पूरा करने के बाद किया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sixth edition of hockey india league cancelled, now it will held in year 2019
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sixth edition, hockey india league, cancelled, year 2019, hil, hockey news in hindi, mohammad mushtaq ahmed, delhi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved