• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ISL-4 : चेन्नई में आज भिड़ेंगे दो चैंपियन एटीके-चेन्नयन

चेन्नई। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में पहली बार दो चैंपियन आमने-सामने होंगे। आज जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में पहले और तीसरे संस्करण का खिताब जीतने वाले एटीके का सामना दूसरे संस्करण के विजेता और मेजबान चेन्नयन एफसी से होगा। इस सीजन में हालांकि, दोनों की कहानी बिल्कुल जुदा है। चेन्नयन एफसी जहां चौथे सीजन के अपने पहले मैच में एफसी गोवा के हाथों मिली हार से उबरते हुए लगातार दो जीत हासिल कर चुका है, वहीं दूसरी ओर एटीके तीन मैचों से दो अंक लेकर तालिका में सबसे नीचे है।

एटीके को तीन में से एक मैच में हार मिली है। चेन्नयन एफसी के कोच जान ग्रेगोरी ने बीते दो मैचों से विनिंग काम्बीनेशन के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की है, लेकिन वह दो बार के चैंपियन को अपने घर में रोकने के लिए रणनीति में कुछ बदलाव कर सकते हैं। ग्रेगोरी ने प्री-मैच प्रेस कांफ्रेंस में कहा, लोग कहते हैं कि कभी भी जीत रही टीम में बदलाव नहीं करना चाहिए, लेकिन कुछ एरिया में सुधार के लिए आपको ऐसा करना पड़ता है।

बीते मैचों में हमने गोल नहीं खाया है, लेकिन हमने अंतिम 10 मिनट में तीन गोल किए हैं। इससे साबित होता है कि मेरे लडक़े अंतिम सीटी बजने तक लगातार गोल करने के प्रयास में लगे रहते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two former champion ATK and Chennaiyin FC will take on each-other in ISL-4
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: atk, chennaiyin fc, isl-4, indian super league, atk vs chennaiyin fc, atk head coach teddy sheringham, chennaiyin fc coach john gregory, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved