• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आईएसएल-4 : गुरप्रीत के बिना आसान नहीं होगी बेंगलुरू की राह

गुवाहाटी। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन से लीग में पदार्पण कर रही बेंगलुरू एफसी शुक्रवार को जब यहां इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में मेजबान नार्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ जब मैदान में उतरेगी तो उसकी सबसे बड़ी समस्या गोलकीपर के चुनाव की होगी।

एफसी गोवा के खिलाफ बीते मैच में अपने बेहद खराब व्यवहार के कारण उसके स्टार गोलकीपर गुरप्रीत को रेड कार्ड के साथ दो मैचों का प्रतिबंध लगा दिया गया था। यह बेंगलुरू के लिए सबसे बड़ी परेशानी बनकर खड़ी हो गई है।

टीम के पास गोलकीपिंग के ज्यादा विकल्प नहीं हैं। गुरप्रीत मौजूदा समय में भारत के सबसे शानदार गोलकीपरों में से एक हैं और उनके बिना बेंगलुरू कमजोर दिखाई पड़ रही है।

गुरप्रीत पर प्रतिबंध और अभ्रा मोंडाल के चोटिल होने के कारण बेंगलुरू एफसी के कोच अल्बर्ट रोका इस परेशानी में हैं कि वह किस गोलकीपर के साथ मैदान पर उतरें। उन्होंने कहा, अभी तक आश्वस्त नहीं हूं।

वहीं अभ्रा भी चोटिल हैं, जबकि लालथुमवाई राल्ते की टीम में वापसी हुई है। केल्विन अभिषेक के रूप में बेंगलुरू के पास एकमात्र फिट गोलकीपर है।

वहीं मेजबान टीम के कोच डेउस को इससे फर्क नहीं पड़ता की विपक्षी टीम की तरफ से कौन गोलकीपिंग करने उतरेगा। उन्होंने बेंगलुरू के साथ होने वाले मुकाबले में अपनी टीम को सावधान रहने को कहा है।

रोका के लिए यह परेशानी बड़ी है। उन्होंने कहा, ‘‘पीछे की पंक्ति में मुझे थोड़ी परेशानी है क्योंकि गोलकीपर भी नहीं है, लेकिन यह ऐसी परिस्थति है कि मैं इन्हें बदल नहीं सकता। मुझे अपने गोलकीपरों पर भरोसा है, इसलिए जो भी हो वह अपना खेल खेलेगा।’’


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The journey of Bengaluru will not be easy without Gurpreet
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bengaluru fc goalkeeper, gurpreet singh sandhu, bengaluru fc, isl 4, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved