• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमेरिकी फुटबॉल संघ अध्यक्ष पद के दावेदार नहीं बनेंगे गुलाटी

वाशिंगटन। अगले साल होने वाले अमेरिकी फुटबॉल संघ (यूएसएसएफ) के अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए सुनील गुलाटी अपनी दावेदारी पेश नहीं करेंगे। गुलाटी का यूएसएसएफ के अध्यक्ष पद का कार्यकाल इस साल समाप्त हो रहा है। ईएसपीएन को दिए बयान में यूएसएसएफ के अध्यक्ष और फीफा परिषद के सदस्य गुलाटी ने कहा कि राष्ट्रीय टीम अगले साल रूस में होने वाले विश्व कप टूर्नामेंट में प्रवेश हासिल कर पाने में असफल रही और यही कारण है कि वे दोबारा अध्यक्ष पद के चुनाव में नहीं उतरेंगे।

गुलाटी ने कहा कि उन्होंने अधिकतर समय इसी बारे में सोचते हुए और विभिन्न पदों पर नियुक्त लोगों से इस बारे में बात करते हुए गुजारा। उन्होंने कहा कि कई लोगों के मुताबिक, उन्हें इस पद पर बने रहना चाहिए। गुलाटी ने कहा, हालांकि, अंत में मुझे लगता है कि इस पद से हटना ही मेरे लिए सबसे सही है। यह मेरे लिए और संघ के लिए भी सही होगा। गुलाटी ने कहा कि वे अपने अगले छह माह एक चुनाव जीतने में लगाएंगे।

इस चुनाव के जरिए वे 2026 विश्व कप के आयोजन की दावेदारी हासिल करने की कोशिश करेंगे। वर्तमान में गुलाटी यूएसए/कनाडा/मेक्सिको द्वारा संयुक्त रूप से 2026 विश्व कप आयोजन की दावेदारी के लिए बनाई गई समिति के चेयरमैन हैं। फुटबॉल की विश्व नियामक संस्था 2026 विश्व कप के मेजबान की घोषणा अगले साल 13 जून को करेगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sunil Gulati will not be contender for US Soccer Federation president election
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunil gulati, us soccer federation, president election, usf, fifa council member gulati, paraguay coach francisco arce, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved