• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अपने पूर्व क्लबों के साथ मैच खेलना चाहते हैं रोनाल्डिन्हो क्योंकि...

Ronaldinho will say goodbye to football next year, wants to play match for his all clubs before retirement - Football News in Hindi

रियो डी जनेरियो। रोनाल्डिन्हो अगले साल अपने फुटबॉल करियर से संन्यास ले रहे हैं और ऐसे में वे अपने पूर्व क्लबों के साथ मैच खेलना चाहते हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 37 वर्षीय खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो सितम्बर, 2015 में फ्लूमिनेंसे क्लब से अलग होने के बाद किसी अन्य क्लब का हिस्सा नहीं बने।

ऐसे में उन्होंने विश्व के कई देशों में आयोजित हुए प्रदर्शनी मैचों में हिस्सा लिया। इसमें बार्सिलोना की दिग्गज टीम भी शामिल है। रोनाल्डिन्हो के भाई और एजेंट रोबटरे डे एसिस ने कहा कि इसमें से एक मैच वह बेलो होरिजोंते में खेल सकते हैं। इसी जगह उन्होंने 2013 में एटलेटिको मिनिएरो के साथ कोपा लिबर्टाडोरेस का खिताब जीता था।

यूओएल को दिए बयान में एसिस ने कहा, हम फुटबॉल जगत से उनकी विदाई की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में हम कई विकल्प तलाश रहे हैं, लेकिन बेलो होरिजोंते में एक मैच तो जरूर आयोजित होगा। रोनाल्डिन्हो ने एक खिलाड़ी के तौर पर अपने करियर में बार्सिलोना, एसी मिलान, फ्लामेंगो, फ्लूमिनेंसे, पेरिस सेंट-जर्मेन और क्वेरेटारो जैसे क्लबों का प्रतिनिधित्व किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ronaldinho will say goodbye to football next year, wants to play match for his all clubs before retirement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ronaldinho, football, ronaldinho retirement, brazil, barcelona, ac milan, flamengo, paris saint germaine, world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved