• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ISL-4 : बलवंत ने केरला से छीनी जीत, मुंबई को हार से बचाया

कोच्चि। बलवंत सिंह द्वारा 77वें मिनट में किए गए शानदार गोल के कारण मुंबई सिटी एफसी ने रविवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में केरला ब्लास्टर्स को उसके घर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 1-1 की बराबरी पर रोकते हुए उसे इस सीजन की पहली जीत से महरूम कर दिया। केरला ने मार्क सिफेनोस द्वारा 14वें मिनट में ही गोल करते हुए 1-0 की बढ़त ले ली थी और लग रहा था कि वह इस मैच को आसानी से इसी स्कोर के साथ जीत लेगी, लेकिन बलवंत ने एवरटन सांतोस के सहयोग से किए गए गोल के चलते मौजूदा उप-विजेता केरला को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया।

इस सीजन के अपने शुरूआती दो मैचों में एक भी गोल न कर पाने वाली केरला ने तीसरे मैच में अपना खाता खोला। उसके प्रशंसकों में इस गोल के बाद काफी जोश था जो मैच के समाप्ति की ओर बढ़ते हुए और बढ़ता जा रहा था, लेकिन बलवंत के गोल ने उसके प्रशंसकों की पहली जीत की उम्मीद को धराशायी कर दिया और घर से बाहर अपनी टीम की लगातार तीसरी हार को टाल दिया। इस मैच से पहले मुंबई ने कुल तीन मैच खेले थे जिसमें से उसे एक में जीत जबकि दो में हार मिली थी।

मुंबई ने अपने घर में एफसी गोवा को 2-1 से हराया था जबिक बेंगलुरू एफसी से उसके घर में 0-2 से और एफसी पुणे सिटी से उसके घर में 1-2 से हार गई थी। उसके सिर पर घर से बाहर लगातार तीसरी हार का खतरा मंडरा रहा था जो बलवंत ने टाल दिया। केरला ने इससे पहले अपने पहले मैच में मौजूदा विजेता एटीके के साथ गोलरहित ड्रॉ खेला था जबकि दूसरे मैच में लीग में पदार्पण करने वाली जमशेदपुर एफसी ने उसे गोलरहित ड्रॉ खेलने पर मजबूर कर दिया था।

उसके लिए यह मैच जीत लेकर ही आने वाला था लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। मौजूदा उपविजेता ने हालांकि अपने घर में आक्रामक शुरूआत की। उससे इसी तरह की शुरूआत की उम्मीद थी। पांचवें मिनट में ही संदेश झिंगान ने कॉनर्र किक पर गोल करने की कोशिश की, जो असफल रही। पांच मिनट बाद ही सीके. विनीथ ने मौका बनाया और बाईं तरफ से नीचा शॉट खेला जिसे मुंबई के डिफेंस ने बाहर भेज दिया।

अगले ही मिनट बलवंत सिंह ने संदेश के एक और प्रयास को नकार दिया। लेकिन मुंबई केरला को गोल से ज्यादा दूर नहीं रख पाई। 14वें मिनट में 21 साल के मार्क सिफेनोस ने केरला के लिए गोल कर मेजबान टीम को बढ़त दिलाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISL-4 : with help of balwant singh goal kerala blasters holds mumbai city fc on draw
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl-4, balwant singh, kerala blasters, mumbai city fc, draw, kerala blasters vs mumbai city fc, indian super league, football tournament, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved