• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ISL-4 : चेन्नइयन एफसी ने दिल्ली डायनामोज को बराबरी पर रोका

नई दिल्ली। चेन्नइयन एफसी ने रविवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में दिल्ली डायनामोज को उसके घर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 1-1 की बराबरी पर रोक दिया। कालू उचे द्वारा 59वें मिनट में पेनल्टी किक पर किए गए गोल के कारण दिल्ली एक समय 1-0 से आगे चल रही थी और लग रहा था कि वह इस सीजन की अपनी तीसरी जीत दर्ज कर लेगी तभी चेन्नइयन के कप्तान मेलिसन अल्वेस ने शानदार हेडर से अपनी टीम को बराबरी करा दी और दिल्ली के मंसूबो पर पानी फेर दिया। इस जीत से हालांकि अंकतालिका पर कोई असर नहीं पड़ा है।

चेन्नइयन की टीम 14 मैचों में सात जीत, तीन ड्रॉ और चार हार के बाद चौथे स्थान पर ही कायम है। अगर वह यह मैच जीत जाती तो जमशेदपुर एफसी को अपदस्थ कर तीसरे स्थान पर पहुंच जाती। दिल्ली सबसे नीचे 10वें स्थान पर ही बनी हुई है। दोनों टीमों ने बराबरा शुरुआत की, लेकिन चेन्नइयन ने शुरुआत में कुछ हद तक गेंद को अधिक समय तक अपने पास ज्यादा रखा।

16वें मिनट में दिल्ली ने लगभग आत्मघाती गोल कर ही दिया था। ग्रेगोरी नेल्सन ने गोल के सामने गेंद ली और यह गेंद दिल्ली के लुगुन के पास चली गई। उनका हेडर गोलपोस्ट की तरफ गया, लेकिन गोलकीपर जेवियर ने डाइव मार कर उसे रोक लिया। 27वें मिनट में लालिनजुआला चांग्ते ने और पाउलिंहो दियास ने अपनी जुगलबंदी से मेजबान टीम के लिए गोल करना चाहा, लेकिन वह इस काम को सफलतापूर्वक अंजाम नहीं दे सके।

पाउलिंहो ने 34वें मिनट में भी बॉक्स के बाहर से गोल करने की कोशिश की थी लेकिन वो गेंद को ऊपर मार बैठे। पहले हाफ के अंत तक आते-आते दिल्ली ने गेंद को अपने पास ज्यादा रखा और मौके बानने के प्रयास भी किए। 40वें मिनट में रोमियो फर्नाडिज ने दिल्ली के लिए एक और मौका बनाया और बॉक्स के अंदर गेंद को डाला जिसे मेलिसन ने असफल कर दिया। दिल्ली ने गेंद अपने पास ज्यादा रखी, लेकिन वो उसे गोल में तब्दील नहीं कर पाई।

वहीं पहले हाफ के आखिरी मिनट में नेल्सन ने चेन्नइयन के लिए गोल करने अब तक का सबसे आसान और बड़ा मौका गंवा दिया। गेविलान ने उन्हें गेंद दी। नेल्सन के सामने गोलपोस्ट था और इन दोनों के बीच में सिर्फ गोलकीपर। नेल्सन आसानी से गेंद को नेट में डाल सकते थे, लेकिन जल्दबाजी में वह गेंद को गोलपोस्ट के ऊपर खेल बैठे।

नेल्सन ने दूसरे हाफ की शुरुआत में भी गोल करने का मौका खो दिया। 46वें मिनट में गेंद गेविलान के पास आई और उन्होंने गेंद जेजे लालपेख्लुवायो को दी जिन्होंने बॉक्स में उसे नेल्सन को दिया और वह एक बार फिर किक को गोलपोस्ट के ऊपर खेल गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISL-4 : Chennaiyin FC holds Delhi Dynamos on draw
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl-4, chennaiyin fc, delhi dynamos, draw, indian super league, isl, chennai vs delhi, penalty kick, kalu uche, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved