• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ISL-4 : एटीके की तीसरी जीत, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

गुवाहाटी। मौजूदा विजेता एटीके ने अपने स्टार खिलाड़ी जेक्विंहा द्वारा 73वें मिनट में किए गए गोल के दम पर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में शुक्रवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में मेजबान टीम नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 1-0 से हरा दिया। पहला हाफ गोलरहित रहने के बाद दूसरे हाफ में भी गोल होने के आसार नहीं लग रहे थे, लेकिन जेक्विंहा ने मेजबान टीम के डिफेंस द्वारा की गई गलती का फायदा उठाया और अपनी टीम को एक गोल से आगे कर दिया।

अंत में यह गोल विजयी गोल साबित हुआ और एटीके विजेता बनी। इस जीत ने एटीके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। यह एटीके की नौ मैचों में तीसरी जीत है और इस जीत से मिले तीन अंकों के साथ मौजूदा विजेता 12 अंकों के साथ केरला ब्लास्टर्स को पछाड़ते हुए छठे स्थान पर आ गई है। नार्थईस्ट की टीम नौवें स्थान पर है। यह मेजबान टीम की छठी हार है। एटीके की टीम शुरू से ही मेजबान टीम पर हावी रही और उसने मौके भी ज्यादा बनाए, लेकिन सफलता उसे दूसरे हाफ में मिली।

मैच के आठवें मिनट में ही एटीके को कॉर्नर मिला जिसे जेक्विंहा ने लिया। बॉक्स में खड़े हितेश शर्मा उस गेंद को सही से ले नहीं पाए। उनके पीछे खड़े उनके साथी डिफेंडर कोनोर थॉमस भी कुछ नहीं कर पाए और नार्थईस्ट के डिफेंस ने गेंद को आसानी से क्लीयर करते हुए एटीके के पास से मौका छीन लिया। 12वें मिनट में भी एटीके को दो कॉर्नर मिले लेकिन अपनी खराब पासिंग के कारण वह इन दोनों मौकों को भुना नहीं पाई।

16वें मिनट में एटीके के रोबिन सिंह को गोल करने का मौका नार्थईस्ट के गोलकीपर टीपी रेहनेश की गलती से मिल सकता था, लेकिन आखिरी समय पर रेहनेश ने गलती सुधार ली। रेहनेश ने रोबिन सिंह को छकाने की कोशिश की और इस प्रयास में वो थोड़ा समय लगा बैठे तब तक रोबिन उनके पास पहुंच गए थे लेकिन अंत समय पर रेहनेश ने गेंद को आगे बढ़ाते हुए अपनी गलती को गोल में नहीं बदलने दिया।

25वें मिनट में जेक्विंहो के पास गोल करने का एक और मौका था। उन्होंने नार्थईस्ट के खिलाड़ी निर्मल छेत्री को छकाया और गोलपोस्ट पर निशाना साधा जो पोस्ट से थोड़ा बाहर चला गया। 45वें मिनट में मैच में पेनल्टी मिल सकती थी। इस मिनट में छेत्री ने जेक्विंहा को गिराया और कुछ देर बाद सामिंहा ने रोबिन को गिरा दिया था, लेकिन दोनों मौकों पर रेफरी ने पेनाल्टी नहीं दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISL-4 : ATK beat North East United FC, hopes for playoff
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl-4, atk, north east united fc, playoff, indian super league, atletico de kolkata, atk vs north east united, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved